HomeBiharबिहार सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, विधानसभा परिसर में धरने पर...

बिहार सरकार के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन, विधानसभा परिसर में धरने पर बैठें विधायक और विधान पार्षद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बिहार सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है. विधानसभा परिसर में बीजेपी धरने पर बैठ रही है. इस दौरान विधानमंडल दल के लोग मौजूद है. बीजेपी नेता विजय सिन्हा समेत बीजेपी के कई विधायक मौजूद है. बीजेपी नेताओं ने कहा है कि नीतीश कुमार को हर हाल में पीड़ित परिवारों को मुआवजा देना होगा.विधानमंडल के समक्ष धरना पर बैठे बीजेपी नेताओं की मांग है कि सरकार पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दे.

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार की अहंकारी सरकार विधायिका की आवाज को दबा नहीं सकती है. सरकार को हर हाल में शराबकांड के पीड़ितों को मुआवजा देना होगा और इसकी न्यायिक जांच करानी होगी.

आपको बता दें की छपरा में जहरीली शराब पीने से 80 से अधिक लोग बेमौत मारे गए हैं हालांकि सरकारी आंकडों के मुताबिक सिर्फ 42 लोगों के मौत की बात कही जा रही है. विपक्षी दल बीजेपी के साथ साथ सरकार के सहयोगी दल भी मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार ने मुआवजा देने से सीधे तौर पर इनकार कर दिया है. बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में आवाज बुलंद करने के बाद बीजेपी मुआवजे की मांग को लेकर आज पूरे राज्य में धरना दे रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments