HomeBiharबीजेपी कार्यकर्ता नीलेश मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली, अपराधियों ने की...

बीजेपी कार्यकर्ता नीलेश मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली, अपराधियों ने की 5-6 राउंड फायरिंग

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार एक तरफ जहां कानून व्यवस्था को लेकर अपनी पीठ थपथपा रही हैं. वहीं, राज्य की राजधानी पटना में अपराधी में खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में पटना में  दीघा इलाके में स्थित कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने बीजेपी कार्यकर्ता निलेश मुखिया पर हमला कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है. 

दरअसल, पटना के दीघा इलाके में स्थित बीजेपी कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने कार्यकर्ता नीलेश मुखिया को घायल कर दिया है. अपराधियों ने 5 से 6 राउंड फायरिंग की थी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की जानकारी मिलते ही दीघा थाने के पुलिस मौके पर पहुंच मामले की पड़ताल में जुट गई. जबकि घायल नीलेश मुखिया को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. 

इस घटना को लेकर पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि मामला दर्ज कर लिया है. CCTV फुटेज से अपराधियों को पहचानने की कोशिश की जा रही हैं. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. इसको लेकर छापेमारी की जा रही है.  इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस घटना के बाद एक बार से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि पुलिस कब तक इन अपराधियों को पकड़ पाती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments