HomeBiharBJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर साधा...

BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: जहरीली शराब और शराबबंदी के मुद्दे पर बीजेपी के नेता अब सीएम नीतीश के साथ ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी हमला कर रहें हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव को निशाना साधते हुए सोसल मीडिया पर पोस्ट किया हैजिसमें अपना पुराना पोस्ट दिखाते हुए शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार के साथ रहते हुए भी वाजिब सवाल उठाने की जानकारी दी है.

संजय जायसवाल ने शराबबंदी के मसले पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को संबोधित करते हुए सोसल मीडिया पर पुराना पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि महागठबंधन के जो नेता हमसे सवाल पूछते हैं कि जब आप सत्ता में थे तो क्यों नहीं शराब से हुई मौतों का विरोध करते थे, उनके जवाब में यह मेरा 14 जनवरी 2022 का पोस्ट है. मेरे क्षेत्र में जहरीली शराब से 10 मौतें हुई थी. मैं उनके परिजनों से मिला था और एक छोटी व्यक्तिगत आर्थिक मदद किया था.

उन्होंने आगे लिखा कि मैंने नीतीश कुमार जी से मिलकर इन सभी परिवारों के लिए मुआवजा का मांग भी की थी. नीतीश कुमार जी को यह बात बेहद नागवार गुजरी थी. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पर उन्हौने सीएम नीतीश ने अपने पार्टी के प्रवक्ता के द्वारा ओछी टिप्पणी करवाई थी फिर भी मैं अपनी बात से पीछे नहीं हटा था.

संजय जायसवाल ने लिखा कि आज मुख्यमंत्री इन वेटिंग तेजस्वी जी को याद रखना चाहिए कि उस समय उन्होंने क्या बोला था और आज पल्टीमार के संगत में आकर किस तरह पलटी मार रहे हैं.पर वे खुद और बीजेपी शुरुआत से जहरीली शराब से होने वाली मौतों पर काफी मुखर रहे हैं और इसपर रोकथाम के लिए आवाज उठाते रहे हैं. पिछले वर्ष बेतिया और बाद में नालंदा में जहरीली शराब से हुई मौतों पर उन्होंने शराबबंदी कानून की समीक्षा करने और शराब माफिया व प्रशासनिक गठजोड़ पर लगाम लगाने की मांग भी की थी.

आगे उन्होंने लिखा कि इसी वर्ष छपरा की ही तरह नालंदा में हुए कांड के बाद उन्होंने दोषी पुलिकर्मियों को 10 साल की सजा देने मांग की थी तथा उन्हें 2 महीने सस्पेंड रख नया थाना देने की परिपाटी का विरोध भी किया था. इसके विरोध में जदयू की तरफ से भी काफी प्रतिक्रियायें आयी थी जो उस समय सुर्ख़ियों में रही थी.इसलिए तेजस्वी यादव को अपना पुराना स्टैंड याद रखना चाहिए और पल्टी मारने से बचना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments