HomeBiharमंत्रिमंडल विस्तार में देरी पर BJP ने महागठबंधन में कलह का किया...

मंत्रिमंडल विस्तार में देरी पर BJP ने महागठबंधन में कलह का किया खुलासा, जानें विजय सिन्हा ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मंत्रिमंडल विस्तार में अनिश्चितता पर सोमवार को तंज कसते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के दलों में सीट बंटवारे में उठापटक तय है. राहुल गांधी को अपने आवास पर बुलाकर लालू यादव ने उनसे सीक्रेट डील कर ली है और जेडीयू को किनारे लगा दिया है.

विजय सिन्हा ने कहा कि कांग्रेस को एक मंत्री पद से ज्यादा नहीं देने पर अड़े नीतीश कुमार को अब दो मंत्री पद और देने के लिए मजबूर किया जा रहा है. दो मंत्री पद पाने का एलान बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष पहले ही कर चुके हैं. अब उन्होंने बोर्ड और निगम में भी अपना दावा ठोक दिया है. यह सब लालू यादव के इशारे पर हो रहा है

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि विपक्षियों की मुंबई में होने वाली आगामी बैठक में भी नीतीश कुमार को संयोजक नहीं बनाया जायगा. कांग्रेस पार्टी अभी भी नीतीश कुमार पर विश्वास करने के लिए तैयार नहीं है, उसे एक मात्र लालू यादव पर भरोसा है, जिनके साथ राहुल गांधी कार्य योजना बना चुके हैं.

विजय सिन्हा ने कहा कि अब लालू प्रसाद बिहार महागठबंधन के ड्राइविंग सीट पर हैं और इसलिए खराब स्वास्थ्य के बावजूद बिहार नहीं छोड़ रहे हैं. नीतीश कुमार जब तक तेजस्वी यादव के लिए मुख्यमंत्री पद का त्याग नहीं करेंगे, देश स्तर पर विपक्षियों के संघटन में उन्हें कोई पद नहीं दिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments