HomeBihar6 सितम्बर को बिहार आएंगे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री...

6 सितम्बर को बिहार आएंगे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, देंगे कई बड़े सौगात

लाइव सिटीज, पटना: 2025 विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी सदस्यता अभियान को लेकर गांव-गांव तक घूमना शुरू कर दिया है। इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा 6 सितंबर को पटना आएंगे। दो दिन के बिहार के दौरे पर कई अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। साथ ही बीजेपी नेताओं से मिलकर चुनाव की तैयारियों का भी जायजा लेंगे।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन तक बिहार के दौरे पर रहेंगे। दो दिन के दौरे पर जेपी नड्डा कई अस्पतालों का उद्घाटन करेंगे। जेपी नड्डा सबसे पहले पटना के IGIMS में आई हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे। IGIMS में बड़े आई हॉस्पिटल का निर्माण हुआ है। इसका उद्घाटन जेपी नड्डा करेंगे। इसके बाद दरभंगा, भागलपुर, गया और मुजफ्फरपुर में तैयार हुए सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे

जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचने के बाद सरकारी कार्यक्रम के तहत अस्पतालों का उद्घाटन करने के बाद बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे । इसमें बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा सहित सभी संसद और विधायक मौजूद रहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments