HomeBiharबीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने भाजपा के प्रचंड जीत पर...

बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने भाजपा के प्रचंड जीत पर जताई खुशी, कहा- “एक अकेला सब पर भारी”

लाइव सिटीज, पटना: भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि आप चाहे कितनी भी पार्टी मिलकर कोई भी एलायंस बना ले पर जीत की गारंटी मोदी जी के अलावा कोई दे ही नहीं सकता है इसीलिए तो कहते है “एक अकेला सब पर भारी “।

उन्होंने कहा कि, आज के परिणामों से यह सिद्ध हो गया है कि अब जनता भारत को तोड़ने वाले के बदले जोड़ने वाले पर भरोसा करती है। जातिवाद-परिवारवाद के बदले विकास की राजनीति करने वाली पार्टी की सोच का साथ देती है। आज का परिणाम हमारे नरेंद्र मोदी के संकल्प अखंड भारत के निर्माण को और मजबूती प्रदान करेगा।

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान इंडी एलायंस के नेताओ द्वारा हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर जिस तरह की अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया था, हमारी पार्टी के बारे में दुष्प्रचार कर जनता को भरमाने का प्रयास किया गया था ,अब चाचा,भतीजा, बुआ और जो भी हो वह खुद ही तय कर ले कि बाजार में रेवड़ी का ठेला लगाने की आवश्यकता किनको है? बाकी लोकसभा चुनाव के ठीक पहले सेमीफाइनल में मिली हार से भी अगर इन्हें सीख नहीं मिल रही है तो आगामी लोकसभा चुनाव में भी यह अपनी किस्मत आजमा ले ,पर होगा यही ,देश की जनता का प्यार विश्वास नरेंद्र मोदी जी के ऊपर है और एक बार फिर मोदी जी की सरकार प्रचंड बहुमत से जीत कर आने के साथ साथ दिव्य स्वप्न देखने वाले इंडी एलायंस के नेताओं को हकीकत से रूबरू कराकर उन्हे दिन में तारे दिखाएगी। 

ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के कुशल नेतृत्व का ही यह परिणाम है कि आज भाजपा का परचम हर जगह लहरा रहा है। उन्होंने आज की जीत को भाजपा के एक-एक कार्यकर्ता की जीत बताया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments