HomeBiharBJP सांसद ने नीतीश कुमार को बताया प्रधानमंत्री, फिसली जुबान

BJP सांसद ने नीतीश कुमार को बताया प्रधानमंत्री, फिसली जुबान

लाइव सिटीज, औरंगाबाद: बिहार में बीजेपी के एक सांसद सुनील कुमार सिंह पटना और रांची के बीच शुरू की गई वंदे भारत एक्सप्रेस के लिए ‘प्रधानमंत्री नीतीश कुमार’ को धन्यवाद दिया. मीडिया को वो संबोधित कर रहे थे और उनसे चूक हो गई. 

औरंगाबाद निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा में अपना तीसरा कार्यकाल पूरा कर रहे सुनील कुमार सिंह मंगलवार को गया पहुंचे थे. यहां उक्त सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत का ठहराव था. औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र में गया जिले का एक हिस्सा शामिल है.

बीजेपी सांसद सुनील कुमार सिंह ने कहा कि मैं दक्षिण बिहार के लोगों को यह अनमोल उपहार देने के लिए प्रधानमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देता हूं.” इसके बाद सुनील कुमार सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्थान पर प्रधानमंत्री नीतीश कुमार कह देने की चूक वाला वीडियो वायरल हो गया.

हालांकि इस वीडियो में उन्हें कुछ सेकेंड के भीतर ही अपनी गलती को ठीक करते और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के साथ अपना बयान दोहराते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान बीजेपी की गया जिला इकाई के प्रमुख प्रेम प्रकाश चिंटू भी उनके साथ खड़े दिख रहे थे.

बता दें कि पहले भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए का हिस्सा रहे नीतीश कुमार अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में विपक्षी पार्टियों की गोलबंदी में जुटे हैं. कई स्तरों पर तो यह भी चर्चा है कि वे आगामी 2024 लोक सभा चुनाव में पीएम कैंडिडेट के तौर पर भी देखे जा रहे हैं. इस क्रम में वे लगातार पीएम मोदी पर पर भी राजनीतिक हमला कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments