HomeBiharबीजेपी MLA नितिन नवीन का तेजस्वी पर तंज- 'कभी विभागीय बैठक नहीं...

बीजेपी MLA नितिन नवीन का तेजस्वी पर तंज- ‘कभी विभागीय बैठक नहीं की, सड़कों का निरीक्षण भी नहीं किया

लाइव सिटीज, पटना:उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के 5 राष्ट्रीय पथ के निर्माण के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा है. इस पत्र के बाद काफी सियासत हो रही है. इस मामले पर बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज तक 6 महीने से कभी भी राष्ट्रीय राजमार्ग को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने समीक्षा बैठक नहीं किया है.

यही कारण है कि तेजस्वी ने केंद्रीय मंत्रियों को पत्र लिखा है. उन्होंने आगे कहा कि राज्य में बहुत बड़ी समस्या है. यहां जितने भी राष्ट्रीय राजमार्ग बनाए जा रहे हैं. वहां पर अभी तक भूमि अधिग्रहण नहीं किया गया है. इसका मुख्य कारण है कि इन मार्ग पर काम नहीं हो सकता है. इसके लिए कभी भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक नहीं किया है. इसके उलट वे कुछ का कुछ पत्र केंद्रीय मंत्री को लिख रहे हैं.

पूर्व मंत्रीनितिन नवीन ने कहा कि पटना-गया-डोभी फोर लेन की बात की जाए. हाजीपुर-मुजफ्फरपुर फोरलेन की बात की जाए या महेशखूंट- सहरसा फोर लेन की बात की जाए. इन सभी जगहों पर भूमि अधिग्रहण सबसे बड़ा मामला है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार इसके लिए बिल्कुल भी प्रयास नहीं कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार सड़क बनाने के लिए बिहार सरकार को पर्याप्त राशि दे रही है.

उनके मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सड़क बनाने के लिए बिहार को 54,000 करोड़ रूपये दिया जाएगा. जबकि राज्य भर में सड़क निर्माण के लिए डेढ़ लाख करोड़ रुपये दिए जा चुके हैं. इसके लिए बिहार सरकार को केंद्र सरकार का आभार प्रकट करना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments