HomeBiharबीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा- बिहार में शराबंबदी जानलेवा और विफल...

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा- बिहार में शराबंबदी जानलेवा और विफल शाबित..सिर्फ कानूनी रूप से बंद है शराब

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया. बीजेपी के सदस्य फेल शराबबंदी और जहरीली शराब से हो रही मौत के विरोध में हंगामा कर रहे.  विपक्षी सदस्य सदन में पोस्टर लहरा रहे थे. 

सदन के बाहर बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि बिहार में शराबंबदी जानलेवा और विफल शाबित हुआ है. बिहार में कानूनी रूप से बंद है, लेकिन हर जिले में शराब बिक रहे हैं. जहरीली शराब से सिर्फ छपरा में 31 लोगों की जान गई है. अभी बिहार में हजार के ऊपर लोगों की मौतें हुई है. बिहार में शराब बंदी बिल्कुल विफल है. सीएम नीतीश जले पर नमक छिड़कते हैं. सीएम नीतीश जिस तरह से सदन में अपा खोए हैं, और तुम-तुड़ाम ते भाषा का प्रयोग किया है, ये पूरे बिहार के लिए शर्म की बात है. सीएम नीतीश बीजेपी विधायकों को धमकी तक दे डाली है. बिहार की जनता सब देख रही है.

आपको बता दें, छपरा में शराब कांड से हुई मौत के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. जहरीली शराब से यहां अब तक 31 लोगों की जान जा चुकी है. जबकि कई लोग अभी गंभीर रूप से घायल हैं. सबसे ज्यादा मौत मशरख में हुई है. मामला ज़िले के इसुआपुर थाना क्षेत्र का है, जहां जहरीली शराब से 31 लोगों की मौत हो गई है. एक साथ 38 की मौत से बिहार में सनसनी फैल गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments