HomeBiharबिहार में बीजेपी की बैठक खत्म, सम्राट चौधरी चुने गए विधायक दल...

बिहार में बीजेपी की बैठक खत्म, सम्राट चौधरी चुने गए विधायक दल के नेता

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में चल रहे सियासी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी भी हाई अलर्ट पर है. सुबह 9 बजे से ही प्रदेश कार्यालय में विधायकों की बैठक चल रही है. नीतीश कुमार की एंट्री की पटकथा लिखी जाने लगी है. बीजेपी नीतीश कुमार के स्वागत के लिए तैयार है. अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में विधानमंडल दल की बैठक में तमाम विधायकों के अलावा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, संजय जयसवाल, मंगल पांडे, विजय सिन्हा, हरी साहनी और सम्राट चौधरी बैठक में हिस्सा ले रहे हैं.

सम्राट चौधरी ने रविवार को पार्टी दफ्तर में आयोजित पीसी में कहा कि बीजेपी ने मुझे बिहार का पार्टी अध्यक्ष बनाया। अब सरकार में भी काम करने का मौका दिया है। बिहार के विकास के लिए और लालू यादव के आतंक को समाप्त करने के लिए 2020 में जो जनमत मिला था, उसे फिर से स्थापित करेंगे। बिहार में जंगलराज नहीं आ सके, इसलिए नीतीश ने बीजेपी का प्रस्ताव आया।

विजय सिन्हा ने कहा कि हम एनडीए की सरकार के जरिए बिहार में सुशासन स्थापित करने जा रहे हैं। ताकि राज्य में सकारात्मक माहौल बन सके। उन्होंने खुद को विधानमंडल दल का उपनेता बनाए जाने पर बीजेपी आलाकमान का आभार जताया।

चर्चा है कि सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा को ही डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है। बीजेपी अध्यक्ष थोड़ी देर में दिल्ली से पटना के लिए रवाना होंगे। नई सरकार का शपथग्रहण राजभवन में रविवार शाम को होने की संभावना है। नड्डा भी इस समारोह में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से सीएम पद की शपथ लेंगे। बीजपी डिप्टी सीएम के पद अपने पास रखेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments