HomeBiharलालू परिवार के घर ED रेड पर बोले BJP नेता विजय सिन्हा-...

लालू परिवार के घर ED रेड पर बोले BJP नेता विजय सिन्हा- जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी; यह तो बेशर्मी की हद है

लाइव सिटीज, पटना: भ्रष्टाचार के आरोपों में लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ ED और CBI की कार्रवाई का विरोध करने के बाद बीजेपी ने ललन सिंह पर निशाना साधा है. बीजेपी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने ललन सिंह के बयान को बेशर्मी की हद बताया है.

विजय सिन्हा ने ट्वीट किया है- जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी, यह तो बेशर्मी की हद है, आपने ही 2008 में अपने नेता (अब स्व.) शरद यादव जी के साथ लालू प्रसाद के काले कारनामों का कच्चा चिट्ठा तत्कालीन पीएम के साथ जांच एजेंसियों को सौंपी थी. अब कार्रवाई हो रही है तो आपको बेचैनी क्यों हो रही हैं?

इसके साथ ही विजय सिन्हा ने ललन सिंह से सवाल किया है- लालू परिवार के यहां छापेमारी में 600 करोड़ की हेराफेरी का खुलासा, ईडी की तलाशी में 1 करोड़ रुपये की बिना हिसाब-किताब की नकदी, 1900 अमेरिकी डॉलर सहित दूसरी विदेशी मुद्रा, 540 ग्राम सोने की ईंट, डेढ़ किलोग्राम से ज्यादा सोने के आभूषण कौन सी सदाचार की कमाई है?

विजय सिन्हा ने एक और ट्वीट किया और ललन सिंह के बयानबाजी को पलटीमार राजनीति का सबसे घटिया नमूना बताया. विजय सिन्हा ने लिखा- जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष घड़ियाली आंसू बहा कर लालू परिवार को झांसा देने की कोशिश कर रहे हैं. पहले आरोप लगाया, जांच एजेंसियों को सबूत दिया और अब रुई से छाती पीट कर लालू-तेजस्वी की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रहे हैं. पलटीमार राजनीति का यह सबसे घटिया नमूना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments