HomeBiharबीजेपी नेता विजय सिन्हा ने कहा- लालू और तेजस्वी यादव चोर दरवाजे...

बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने कहा- लालू और तेजस्वी यादव चोर दरवाजे से सत्ता में आए …हटाने के लिए बीजेपी ने रणनीति बनाई है

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू और आरजेडी के बीच जारी बेचैनी के माहौल के बीच बीजेपी का बड़ा बयान सामने आया है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय सिन्हा ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी चोर दरवाजे से सत्ता में आए हैं।

विजय सिन्हा ने कहा कि अब उन्हें सत्ता से बाहर करने के लिए बीजेपी ने रणनीति बनाई है, जिसका परिणाम भी दिखाई देगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी लालू और तेजस्वी को सत्ता से हटाने वाली है। खास बात ये है कि विजय सिन्हा ने अपने बयान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम नहीं लिया। इससे राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू हो गई है।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से आरजेडी और जेडीयू के बीच तनातनी होने के कयास लगाए जा रहे हैं। दोनों ही पार्टियों के शीर्ष नेता कह रहे हैं कि महागठबंधन में ऑल इज वेल है। हालांकि, दोनों पार्टियों के बीच अंदरखाने क्या चल रहा है इसे लेकर अटकलबाजी तेज है। पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने शुक्रवार को यह दावा तक कर दिया नीतीश कुमार कुछ नया खेल करने वाले हैं। लालू और तेजस्वी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात भी की। मांझी ने कहा कि नीतीश नया खेल करने वाले हैं, इसकी भनक लालू को मिल गई है इसलिए वे सीएम से जाकर मिले हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments