HomeBiharBJP नेता संजय जायसवाल का तंज, बताया CM नीतीश को कौन सी...

BJP नेता संजय जायसवाल का तंज, बताया CM नीतीश को कौन सी बीमारी है, कहा- ‘उसका कोई इलाज नहीं’

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने शीतकालीन सत्र के दौरान सदन में जनसंख्या नियंत्रण पर टिप्पणी की थी. उनकी यह टिप्पणी काफी चर्चा में रही. बीजेपी ने उसे मुद्दा बनाया और पार्टी की महिला नेताओं ने उनके बयान को महिलाओं का अपमान बताया था. इसी मुद्दे पर बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय जायसवाल  ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर तंज कसा है. शुक्रवार (24 नवंबर) को उन्होंने मीडिया से कहा कि मैं भी पेशे से डॉक्टर हूं. जिस तरह नीतीश कुमार को रात में सपना देखने और उस बात को दिन में बोलने की बीमारी है, उसका कोई इलाज नहीं है. नीतीश कुमार हाथी के दांत हैं.

संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार के विशेष राज्य के दर्जा वाले बयान पर कहा, ‘एनके सिंह जेडीयू के सांसद थे. 14वीं फाइनेंस कमीशन के चेयरमैन भी थे. क्यों नहीं एनके सिंह ने कमीशन के निर्णय को बदला? वह चाहते तो जो उसे वक्त हो गया था कि विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया जा सकता है. वह उसको वह बदल सकते थे. उन्होंने क्यों नहीं बदला. नीतीश कुमार जी हाथी के दांत हैं. खाने के कुछ और हैं और दिखाने के कुछ और हैं.

संजय जायसवाल ने कहा, ‘एनके सिंह की हिम्मत नहीं थी कि नीतीश कुमार अगर चाहते तो उनकी बात को वह टाल देते, क्योंकि नीतीश कुमार की पैरवी से ही वह 14वीं फाइनेंस कमीशन के चेयरमैन बने थे. उसके बाद भी एनके सिंह ने उस निर्णय को नहीं बदला तो यह साफ है कि नीतीश कुमार का यह शिगूफा है. जमीन पर कुछ नहीं है.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments