HomeBiharBJP नेता को बम से उड़ाने की मिली धमकी, दहशत में पूरा...

BJP नेता को बम से उड़ाने की मिली धमकी, दहशत में पूरा परिवार

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक: काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले चर्चित बीजेपी नेता देवांशु किशोर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. अज्ञात अपराधियों ने वाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से यह धमकी दी है. धमकी मिलने के बाद बीजेपी नेता और उनका पूरा परिवार काफी दहशत में हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार किसी ने प्राइवेट नंबर से फोन कर भाजपा नेता को हत्या की धमकी दी. फोन पर कहा गया कि बहुत हिन्दूवादी बनते हो, घर सहित बम से उड़ा देंगे. एक दिन में दो बार फोन किया गया. इसके बाद नेता ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है.

बता दें कि देवांशु किशोर जिले में भाजपा के चर्चित नेता हैं. जिन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई. बतौर भाजपा नेता अज्ञात बदमाशों ने फोन पर हत्या की धमकी दी है. भजपा नेता ने इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को देने के साथ साथ काजी मोहम्मदपुर थाने में भी लिखित शिकायत दर्ज कराई.

भाजपा नेता देवांशु किशोर ने कहा मेरे फोन पर किसी ने दो बार फोन किया और कहा कि तुम बहुत हिंदूवादी नेता बनते हो. इस तरह से करोगे तो घर सहित बम से उड़ा देंगे. बम से उड़ाने की धमकी मिलते ही इसकी जानकारी पुलिस को दी. भाजपा नेता के समर्थक भी थाने पहुंचकर अपराधी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments