HomeBiharBJP नेता रेप के आरोप में गिरफ्तार, रोहिणी आचार्य ने उठाए सवाल,...

BJP नेता रेप के आरोप में गिरफ्तार, रोहिणी आचार्य ने उठाए सवाल, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: गया के पूर्व विधायक काली राम के पुत्र नरेश राम तुरी ने एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ रेप किया. इसका वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद मामला सामने आने पर गया की पुलिस ने आरोपित बीजेपी नेता नरेश राम तुरी को गिरफ्तार कर लिया.नरेश राम तुरी बीजेपी का प्रदेश स्तरीय नेता है.

जिसके बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सवाल उठाए हैं.रोहिणी आचार्य ने एक्स पर रेप वाली इस खबर को शेयर किया. इसके साथ ही रोहिणी ने एक और खबर को शेयर किया जिसका शीर्षक है ‘मणिपुर में पहली बार ड्रोन बम हमला, 2 की मौत’. शेयर करते हुए रोहिणी ने लिखा, “मोदी सरकार बयानवीरों की सरकार है, मोदी जी व उनकी सरकार से न तो देश संभल रहा है और ना ही देश की सीमा के अंदर हो रहे अतिक्रमण और घुसपैठ पर इनका कोई नियंत्रण है. जम्मू-कश्मीर में सीमा पार से निरंतर घुसपैठ जारी है. आतंकी हमलों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

आपको बता दें कि मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती से रेप का वीडियो बनाया गया. इसके बाद परिजनों ने 30 अगस्त को शिकायत की. नरेश राम तुरी पर आरोप लगाते हुए कहा कि लड़की मानसिक रूप से कमजोर है. इसी का फायदा उठाकर रेप की घटना को अंजाम दिया है. रेप के बाद नरेश राम तुरी ने उसका वीडियो बनाया था. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments