HomeBiharपटना लाठीचार्ज मामले में भाजपा ने किया 4 सदस्यीय जांच टीम का...

पटना लाठीचार्ज मामले में भाजपा ने किया 4 सदस्यीय जांच टीम का गठन, जेपी नड्डा को सौंपी जाएगी रिपोर्ट

लाइव सिटीज, पटना: पटना लाठीचार्ज मामले को लेकर बवाल बढ़ता ही जा रहा है। बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत के बाद भाजपा मर्माहत है लिहाजा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा जांच कमिटी का गठन किया गया है।प्रशासन की बबर्रता और राज्य सरकार के तानाशाही रवैये की जेपी नड्डा ने घोर निंदा की है। इसके साथ ही पुलिस लाठीचार्ज में मारे गये पार्टी कार्यकर्ता विजय सिंह की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। जेपी नड्डा ने इस मामले की जांच के लिए चार सदस्यीय टीम का गठन किया गया है।

इस जांच कमिटी में झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, सांसद मनोज तिवारी, सांसद विष्णु दयाल राम और सांसद सुनीता दुग्गल को शामिल किया गया है। बीजेपी की यह चार सदस्यीय टीम पटना आएगी और लाठीचार्ज की घटना की जांच कर रिपोर्ट पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा को सौंपेगी। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरूण सिंह ने इस बात की जानकारी दी है।

गौरतलब है कि बिहार में बीजेपी नेता विजय सिंह की मौत के बाद से ही सियासी पारा हाई है। बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टियों ने इस पूरे मामले पर नीतीश सरकार को घेरा है। इस मामले में जहां बीजेपी ने सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments