HomeBiharसदन के बाहर आपस में भिड़े BJP और RJD विधायक, एक दूसरे...

सदन के बाहर आपस में भिड़े BJP और RJD विधायक, एक दूसरे को बताया अज्ञानी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है. इस बार का शीतकालीन सत्र काफी गरमा गरमी के बीच चल रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ, इसी बीच विधानसभा परिसर में बीजेपी विधायक और आरजेडी विधायक के बीच तीखी नोंक झोंक देखने को मिली है.

बीजेपी विधायक कुंदन कुमार और आरजेडी विधायक विजय मंडल के बीच आरक्षण के मुद्दे पर बहस हुई. दोनों विधायक मंडल कमीशन को लेकर सड़क पर ही बहस करने लगे. इसका वीडियो भी सामने आया है. विधानसभा से निकलने के बाद दोनों विधायक एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे. इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया.

दरअसल बीजेपी और आरजेडी विधायक के बीच मंडल कमीशन को लेकर तीखी बहस होने लगी. बीजेपी विधायक कुंदन सिंह ने कहा कि आरजेडी को ज्ञान नहीं है कि मंडल कमीशन के समय बीजेपी की सरकार थी. उन्होंने आरजेडी विधायक पर हमला करते हुए कहा कि आप विधानसभा में कंडोम का प्रचार करिए.

वहीं आरजेडी विधायक ने पलटवार करते हुए कहा कि जब भी गरीबों की बात आती है तब तब बीजेपी उसका विराध करती है. भाजपा कभी गरीबों की बात नहीं करती है. आरक्षण पर बिल आने वाला है और उसी को लेकर विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि मंडल कमीशन उन्होंने लागू किया जो पूरी तरह से गलत है. मंडल कमीशन वीपी सिंह ने लागू किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments