HomeBiharसरकार के खिलाफ बीजेपी का हल्लाबोल.. डाकबंगला चौराहे पर पुलिस ने किया...

सरकार के खिलाफ बीजेपी का हल्लाबोल.. डाकबंगला चौराहे पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, जानें विजय सिन्हा ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: तेजस्वी यादव के ऊपर चार्जशीट, नई शिक्षक नियमावली और 10 लाख रोजगार देने के वादे से मुकरने के खिलाफ बीजेपी ने आज विधानसभा मार्च निकाला. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया. एक एक कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा.

बता दें कि बीजेपी के प्रदर्शन को रोकने के लिए 300 की संख्या में स्पेशल कमांडो उतारे गए थे. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया लेकिन कार्यकर्ता जब नहीं रुके तो पुलिस ने बल का प्रयोग किया।

सड़क पर प्रदर्शन कर रहे है नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि हमने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया था. लेकिन पुलिस ने लाठीचार्ज किया. आंसू गैस के गोले छोड़े गए. हमारें कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया. कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं. बिहार सरकार भ्रष्टा चार हो गया है. लोगों को लूट रहे है. हमलोग ये होने नही देगें.

बता दे की सरकार के खिलाफ बिहार विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. डाकबंगला चौराहे पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के कोशिश की है. कार्यकर्ता नहीं माने तो पुलिस ने वाटर कैनन से पानी की बौछार की. आंसू गैस के गोले छोड़े. कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments