HomeBiharबीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने कोर्ट में सरेंडर किया; गोपाल...

बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने कोर्ट में सरेंडर किया; गोपाल यादुका मर्डर में बेटा अब भी फरार

लाइव सिटीज, पूर्णिया: बड़ी खबर पूर्णिया से सामने आ रही है। जहां रूपौली से पांच बार की विधायक रही बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने आज पूर्णिया कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। अवधेश मंडल  हाई प्रोफाइल गोपाल यादुका मर्डर केस में आरोपी हैं। जिसके बाद से ही उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। हालांकि मामले में दूसरे आरोपी बनाए गए बीमा भारती का बेटा राजा अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। जिसकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि पूर्णिया पुलिस ने पूर्व विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और बेटे राजा को गोपाल यादुका की हत्या का साजिशकर्ता बनाया है। हत्याकांड के बाद से दोनों फरार थे। इससे पहले दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पूर्व MLA बीमा भारती के घर पर कुर्की-जब्ती का इश्तेहार चिपकाया था।

इससे पहले पुलिस ने गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी विकास कुमार, ब्रजेश यादव, संजय भगत और विशाल राय को 48 घंटे की रिमांड पर लिया था। भवानीपुर थाने में लगातार कई घंटों तक इनसे पूछताछ होती रही। पूर्णिया डीआईजी विकास कुमार और एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा खुद मौजूद रहे। इसी दौरान हत्याकांड में दोनों पिता-बेटे की संलिप्तता सामने आई थी। हालांकि तब बीमा भारती ने मीडिया के सामने आकर अपने पति और बेटे का बचाव किया था।

लोकसभा और विस उपचुनाव में हारी थी बीमा भारती

बीमा भारती रूपौली से पांच बार की विधायक रह चुकी हैं। जदयू से इस्तीफा देकर बीमा भारती ने बतौर राजद प्रत्याशी लोकसभा का चुनाव लड़ा था। मगर इस चुनाव में उन्हें करारी हाल झेलनी पड़ी। इसके बाद बीमा भारती ने विधानसभा उपचुनाव में छठी बार अपनी किस्मत आजमाई थी। इस चुनाव में भी निर्दलीय प्रत्याशी शंकर सिंह के आगे हार का मुंह देखना पड़ा। लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव दोनों में ही वे तीसरे नंबर पर रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments