HomeBiharबिहार के IAS ऑफिसर केके पाठक मीटिंग में देने लगे गली, बिहारियों...

बिहार के IAS ऑफिसर केके पाठक मीटिंग में देने लगे गली, बिहारियों के लिए कहे अपशब्द

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के एक सीनियर IAS अधिकारी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में IAS अधिकारी केके पाठक बिहार एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विसेस के अधिकारियों के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद, पाठक के खिलाफ अधिकारियों ने शिकायत दर्ज कराई है। अधिकारियों ने मांग की है कि अधिकारी को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए। 

बिहार उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव और BIPARD के डीजी केके पाठक पर अधिकारियों के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगा है। कथित तौर पर पाठक ने डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ भी आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। वीडियो के बाहर आने के बाद से अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठ रही है।

बताया जा रहा है कि नवंबर में गया में बिपार्ड की तरफ से प्रोबशनर डिप्टी कलेक्टर की मिलिट्री जैसी हार्ड ट्रेनिंग के खिलाफ बिहार प्रशासनिक सेवा संघ ‘बासा’ की तरफ से बिपार्ड के डीजी और उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव केके पाठक के खिलाफ मुख्य सचिव को शिकायत की गयी थी। इस शिकायत के बाद से आईएएस अधिकारी केके पाठक काफी नाराज थे। संघ के प्रतिनिधिमंडल ने काफी हार्ड ट्रेनिंग की वजह से अधिकारियों के बीमार पड़ने के कारण ट्रेनिंग में बदलाव की मांग की। 

मिली जानकारी के अनुसार, 14 नवंबर को गया से ही फील्ड ट्रेनिंग में मसूरी भेजे गए एक डिप्टी कलेक्टर विवेक कुमार की देहरादून में मौत हो जाने के बाद अधिकारियों ने हार्ड ट्रेनिंग की वजह से कई लोगों के बीमार पड़ जाने को लेकर डीजी के फैसले का विरोध भी किया था। इसी कारण से केके पाठक  डिप्टी कलेक्टर्स से काफी नाराज थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments