HomeBiharजल्द पूरी होगी बिहार के शिक्षकों की मांग: महागठबंधन की बैठक में...

जल्द पूरी होगी बिहार के शिक्षकों की मांग: महागठबंधन की बैठक में नई शिक्षक नियुक्ति पर फैसला, मिलेगा राज्यकर्मी का दर्जा !

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के CM नीतीश कुमार के आवास पर लगभग 2 घंटे तक चली महागठबंधन के नेताओं की नियोजित शिक्षकों की मांग को लेकर अहम बैठक हुई। बैठक से बाहर निकले विधायकों ने बताया की सकारात्मक बातचीत हुई है। जिसमें मुख्यमंत्री ने शिक्षकों के लिए किये गए कार्यों को गिनाया है। साथ ही कहा यह सरकार सकारात्मक सोच के साथ चलती है। वहीं कांग्रेस नेता शकील अहमद खां ने कहा कि आने वाले दिनों में शिक्षकों की मांग पूरी की जाएगी।

माले विधायक महबूब आलम ने भी बैठक से बाहर आने के बाद कहा कि, सकारात्मक बातचीत हुई और सहानुभूति पूर्वक मुख्यमंत्री ने हमारी बातों को सुनी और हमारी जो मांगे हैं शिक्षकों की जो मांगे हैं उसको पूरी करने की दिशा में अभी से लग चुके हैं। शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया और इस प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में नियोजित शिक्षकों की मांग पर अहम बैठक हुई। बैठक के बाद कांग्रेस नेता शकील अहमद खां ने कहा कि आने वाले दिनों में शिक्षकों की मांग पूरी की जाएगी। इस बैठक में महागठबंधन के कई नेता शामिल हुए। इनमें शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर, कांग्रेस नेता मदन मोहन झा और कई वाम विधायक शामिल हुए। हालांकि, शिक्षक संघ से कोई भी नेता बैठक में नहीं पहुंचे थे। बैठक में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments