HomeBiharबिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, CSBC ने एक्टिव...

बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, CSBC ने एक्टिव किया लिंक

लाइव सिटीज, पटना: बिहार पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती 2023 की पुनर्परीक्षा की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर। बिहार पुलिस में सिपाही के 21 हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए केंद्रीय चयन पर्षद – सिपाही भर्ती (CSBC) द्वारा आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। पर्षद द्वारा आज, 31 जुलाई को सिर्फ उन्हीं उम्मीदवारों के लिए प्रवेश पत्र जारी किए गए हैं, जिन्हें परीक्षा तिथि 7 अगस्त आवंटित की गई है।

दूसरी तरफ, जिन उम्मीदवारों को 11 अगस्त, 18 अगस्त, 21 अगस्त, 25 अगस्त और 28 अगस्त परीक्षा तिथि आवंटित की गई है; उनके लिए प्रवेश पत्र क्रमश: 4 अगस्त, 11 अगस्त, 14 अगस्त, 18 अगस्त और 21 अगस्त को जारी किए जाएंगे। बता दें कि CSBC ने बिहार पुलिस सिपाही भर्ती 2023 की पुनर्परीक्षा की तिथियों की आधिसूचना हाल ही में 11 जुलाई को जारी की थी, जिसमें पर्षद ने परीक्षा की तारीखों के साथ-साथ इनमें सम्मिलित होने के लिए जरूरी प्रवेश पत्र उम्मीदवारों को जारी किए जाने की तिथि भी साझा की थी।

ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने बिहार पुलिस सिपाही भर्ती 2023 के लिए आवेदन किया है, वे पुनर्परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए CSBC की आधिकारिक वेबसाइट, csbc.bih.nic.in पर विजिट करें। इसके बाद होम पेज पर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से उम्मीदवार सम्बन्धित प्रवेश पत्र डाउनलोड पेज पर जा सकते हैं। इस पेज पर उम्मीदवार अपनी पंजीकरण संख्या या पंजीकृत मोबाइल नंबर तथा जन्म-तिथि के विवरणों के भरकर सबमिट करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments