HomeBiharबिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह के नेतृत्व में...

बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह के नेतृत्व में डीजीपी से मिला संघ का प्रतिनिधिमंडल, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के डीजीपी आलोक राज से बिहार पुलिस एसोशिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह के नेतृत्व में संघ के केंद्रीय पधारकरगण के साथ पुलिस मुख्यालय में मिल के बधाई दिया। संगठन के अध्यक्ष द्वारा डीजीपी आलोक राज को भरोसा दिया गया कि बिहार पुलिस एसोसिएशन आपके साथ बिहार में क़ानून की राज को और मज़बूत करने में एक स्तंभ के रूप साथ खड़ा रहेगा।

साथ ही बिहार पुलिस एसोसिएशन बिहार के तमाम सदस्यों से अपील करता है कि बिहार में जानता कि सुरक्षा और न्याय की रक्षा के लिए अपने कर्तव्यो का श्रेष्ठ दे , अपराधी कितना भी बड़ा , कोई भी हो वह बचना नही चाहिए । थाना में आये जानता से अच्छा से व्यवहार करे उनकी समस्या को सुनकर उचित क़ानूनी कार्रवाई करे।

यह गौरव की बात है कि बिहार को एक बिहारी डीजीपी श्रेष्ठ  – कर्मठ – मृदभाषी और व्यावहारिक अधिकारी पद पर आसीन हुवे है। बिहार सरकार को इसके लिए बहुत बहुत बधाई । हमे विश्वास है कि नये डीजीपी के नेतृत्व में बिहार में क़ानून का राज को आगे बढ़ाने और विकास के साथ न्याय का सफर मज़बूती से और आगे बढ़ेगा। शिष्टमंडल में महामंत्री कपिलेश्वर पासवान , संयुक्त सचिव नीरज कु सिंह , उपाध्यक्ष राजू कुमार दुबे , संतोष राय , विनोद यादव सहित बहुत सारे एसोसिएशन के पदधारको ने बधाई दिया।
       

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments