HomeBiharबिहार विधानमंडल का मानसून सत्र: सदन में उठा तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट...

बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र: सदन में उठा तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट का मामला, इस्तीफे की मांग को लेकर BJP का हंगामा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधनमंडल के मानसून सत्र का आज से आगाज हो गया है। 10 जुलाई से शुरू होकर 14 जुलाई तक मानसून सत्र चलेगा। पांच दिनों तक चलने वाले मानसून सत्र के पहले दिन कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी ने सदन में जोरदार हंगामा किया। बीजेपी विधायकों ने तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने के मामले को उठाते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की।

मानसून सत्र के पहले दिन सदन में जोरदार हंगामा हुआ है। सदन की कार्यवाही शुरू होने के साथ ही बीजेपी ने तेजस्वी के चार्जशीट का मामला विधानसभा में उठाया। रेलवे में नौकरी देने के बदले जमीन लिखवाने के मामले में सीबीआई ने तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है और 12 जुलाई को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में इसपर सुनवाई होनी है। बीजेपी विधायक जनक सिंह ने उठाया और तेजस्वी के इस्तीफे की मांग की। इसके बाद सदन में हंगामा शुरू हो गया।

इससे पहले बीजेपी के विधायक विधानसभा के मुख्य गेट पर जमा हो गए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। बीजेपी विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से इस्तीफे की की। बीजेपी विधायकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर जोरदार नारेबाजी की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments