HomeBiharBJP पर जमकर बरसे बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर सिंह, BPSC के सवाल...

BJP पर जमकर बरसे बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर सिंह, BPSC के सवाल पर भड़के, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर अपने बेबाक बयानबाजी को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने बड़ा बयान देकर चर्चा में बन गए हैं। दरअसल गृह मंत्रालय ने लालू यादव पर लैड फॉर जॉब मामले में कार्रवाई करने की इजाजत दे दी है। जिससे एक बार फिर लालू यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। जिसे लेकर प्रोफेसर चंद्रशेखर ने कहा है कि यह षड्यंत्रकार्यों का षड्यंत्र है।

शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने कहा कि यह षड्यंत्रकार्यों का षड्यंत्र है। आप समझ रहे हैं 9000 करोड़ 600 करोड़ आ गया। इस षड्यंत्र को देश जानती है कहीं इस पर खुदा है परमात्मा है यह षड्यंत्र कार्यों का षड्यंत्र चलेगा नहीं। शिक्षा मंत्री ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, कर्नाटक का हाल देख लीजिए। देश में उपचुनाव में भाजपा को हाल देख लीजिए। अब इन लोगों के लिए इज्जत बचाना मुश्किल हो जाएगा। नफरत फैलाने वालों का अब ज्यादा दिन तक यहां नहीं टीक पाएंगे। आप समझ रहे हैं एकलव्य का अंगूठा क्यों काटा गया है सूत पुत्र राधे को क्यों वंचित किया गया शहीद जगदेव बाबू की हत्या क्यों की गई उसी की फैरियत में लालू प्रसाद के खिलाफ षड्यंत्र हो रहा है। हमारा जो नया भविष्य है।

बेरोजगारों का आइकन है उसमें जो देखा कि तेज है लालू प्रसाद के पगड़ी को ऊंचा कर सकता है समाज का रहनुमा बन सकता है। उसको भी षड्यंत्र में फंसा रहा है यह तो जग जाहिर बात है। यह सब नफरत वालों का षड्यंत्र है। सारे षड्यंत्र धराशाई होंगे। वहीं बीपीएससी के छात्रों को कई तरह की परेशानी झेलने पड़ रही है इस सवाल पर भड़कते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि, बीपीएसी का एग्जाम कितना अच्छे ढंग से हुआ। कितना शानदार रहा कि कहीं से कोई शिकायत नहीं आई।

उन्होंने आगे कहा कि सरकार को काम करने दीजिए और मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी सरकार बेरोजगारों की उम्मीद पूरा करेगी। वहीं केंद्र सरकर पर भड़कते हुए शिक्षा मंत्री ने कहा कि जिनको दो करोड़ रोजगार देना है उनसे तो सवाल नहीं कर रहे हैं। आप लोगों को हिम्मत नहीं है कि उनसे सवाल करें। वह हाथ पर हाथ धर कर बैठे हैं। कंस्पायरेसी कर रहे हैं और हमारी नियुक्ति को बाधित करने में लगे हुए। यह साजिश षड्यंत्र चल रहा है।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में नहीं दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। पौने दो लाख नियुक्ति की प्रक्रिया चल रही है। परीक्षा आयोजित कर ली गई है। उसे कैसे रोक दिए जाए उसका षड्यंत्र चल रहा है। जो नफरत वाले हैं वह षड्यंत्र रच रहे हैं। सामाजिक न्याय तत्व विरोधी लोग का क्या काम वह लोग देश को नफरत के आज में झोंकना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments