HomeBiharबिहार विधानसभा चुनाव का नहीं करना होगा इंतजार', विजय सिन्हा ने कर...

बिहार विधानसभा चुनाव का नहीं करना होगा इंतजार’, विजय सिन्हा ने कर दिया बड़ा दावा

लाइव सिटीज, पटना: देश के पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे आना शुरू हो गए हैं. वहीं अभी रुझानों में भारतीय जनता पार्टी ने तीन राज्यों में बढ़त बनाई हुई है. रुझानों के देखते हुए बीजेपी के खेमे में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं और नेत्रियों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने रुझानों को देखते हुए खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2025 का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. 2024 में जनता महागठबंधन को उखाड़ फेंकेगी.

रविवार (3 दिसंबर) को देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों की मतगणना जारी है. सुबह से ही राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी बढ़त बनाकर चल रही है. राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार बदलने की परंपरा को रोकने में नाकाम दिख रहे हैं, जबकि मध्य प्रदेश में भाजपा फिर से सत्ता पर काबिज होती दिख रही है. वहीं छत्तीसगढ़ में भाजपा बघेल सरकार को हटाने में कामयाब होती दिख रही है. इन रुझानों को देखते हुए नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने अपनी खुशी जाहिर की है. साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव पर हमला बोला है.

विजय सिन्हा ने कहा कि, 2025 बिहार विधानसभा चुनाव का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. 2024 के नए साल में जनता महागठबंधन सरकार को उखाड़ फेंकेगी. बिहार में विधानसभा चुनाव हो जाएंगे. महागठबंधन सरकार को जनता हटाने को तैयार है. कांग्रेस की हार I.N.D.I.A. गठबंधन की हार है. लालू नीतीश की हार है. उन्होंने कहा, ‘बिहार में लालू-नीतीश गुंडाराज ला दिए हैं. तीन राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. यह पीएम मोदी के कामकाज का नतीजा है. 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष का जातीय गणना का मुद्दा, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, I.N.D.I.A. गठबंधन का सब हथियार फेल हो गया.’

वहीं पटना में BJP कार्यालय में महिला कार्यकर्ताओं, नेत्रियों ने जमकर जश्न मनाया. उन्होंने कहा कि, विपक्ष ने सब हथियार इसी चुनाव में इस्तेमाल कर लिया और हार गया. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान के नतीजों का असर बिहार में होगा. महागठबंधन सरकार आपस में लड़कर गिर जाएगी और यहां बहुत जल्द बिहार विधानसभा होंगे. यह कांग्रेस समेत पूरे ‘इंडिया’ गठबंधन की हार है. नीतीश लालू की हार है. मोदी है तो मुमकिन है. 2024 लोकसभा चुनाव में तो बहुत बड़ी जीत होगी. विपक्ष का जातीय गणना का मुद्दा अब ही फेल कर गया. 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर I.N.D.I.A. गठबंधन के पास कोई मुद्दा नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments