HomeBiharफिरौती के लिए हत्या और अपहरण की घटनाओं से फिर सहमा बिहार'-...

फिरौती के लिए हत्या और अपहरण की घटनाओं से फिर सहमा बिहार’- सुशील मोदी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने एक बार सरकार पर जमकर हमला बोला है. इस बार उन्होंने राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर महागठबंधन सरकार को घेरा है. उन्होंने इस दौरान कई मुद्दों को उठाते हुए कहा कि बिहटा में 40 लाख की फिरौती की वजह से एक स्कूली छात्र की हत्या कर दी जाती है, दूसरी ओर छपरा में जमीन कारोबारी को किडनैप कर लिया जाता है. वहीं लालू प्रसाद के भतीजे नागेंद्र राय के द्वारा 2 करोड़ की वसूली का मामला सरकार की बदहाल व्यवस्था की पोल खोलता है.

4ट्वीट कर आगे लिखा की लाख की फिरौती के लिए बिहटा के स्कूली छात्र की हत्या, छपरा के जमीन कारोबारी का अपहरण और लालू प्रसाद के भतीजे नागेंद्र राय के 2 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने की घटनाएं कानून-व्यवस्था की डरावनी स्थिति बयां कर रही हैं।

सुशील मोदी यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ एक महीने के अंदर रंगदारी और फिरौती को लेकर दर्जन-भर अपहरण और हत्या जैसी घटनाएं राज्य में सामने आई है. उन्होंने इस मौके पर लालू यादव के भतीजे वाली बात को भी रखा और कहा कि 15 मार्च नागेंद्र राय हथियार के लैस एक भूखंड पर 2 करोड़ की रंगदारी मांगने पहुंच गया था. इस मामले में भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई देखने को नहीं मिली.

पिछले महीने भी कई घटनाएं सामने आई है जिसमें 23 फरवरी को सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव के बेटे जेसीबी लेकर अवैध खनन कर रहे थे. इसके आरोप उनपर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार तो किया गया लेकिन फोन पर डिप्टी सीएम की पैरवी के बाद जेल ना भेजकर उसे छोड़ दिया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments