HomeBiharबगहा में बड़ा सड़क हादसा, गन्ना लदा ट्रक पलटने से श्राद्ध का...

बगहा में बड़ा सड़क हादसा, गन्ना लदा ट्रक पलटने से श्राद्ध का भोज खाकर लौट रहे दो बच्चों समेत चार की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बगहा में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि यहां गन्ना लदा एक ट्रक चौतरवा धनहा मुख्य मार्ग पर पतिलार के पास पलट गया. इसमें दबकर चार लोगों की मौत हो गयी. ग्रामीणों के अनुसार सभी लोग कहीं से श्राद्ध का भोज खाकर लौट रहे थे. मौके पर बगहा पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पूरा मामला चौतरवा थाना का बताया जा रहा है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक गन्ना लेकर बगहा तिरुपति शुगर मिल गन्ना लेकर जा रहा था. हादसा कैसे हुआ इसकी पूरी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है. मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस टीम बनाकर मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि ट्रक के नीचे दबे लोगों को लेकर स्थानीय लोग पतिलार स्थित पीएचसी पहुंचे. मगर वहां डॉक्टर नहीं थे. ये देखकर ग्रामीणों ने वहां हंगामा करना शुरू कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि ट्रक ओवर लोडेड था. इसी कारण हादसा हुआ. घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा है. गांव मुखिया प्रतिनिधि अभिषेक कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. लोग संभावना जता रहे हैं कोई और भी गन्ने के अंदर दबा हो सकता है. ये पूरी सड़क साफ होने के बाद ही पता चलेगा.

घटना के बारे में एक महिला ने बताया कि वो लोग श्राद्ध का भोज खाकर अपने घर लौट रहे थे. सभी कई टोली में थे. कुछ लोग आगे चल रहे थे. तभी जोर से आवाज हुई. आवाज सुनकर लोगों ने कहा कि ट्रक पलटा. पहले लगा कि ट्रक किसी घर पर पलटा है. हमलोग दौड़कर पहुंचे तो देखा कि ट्रक हमारे ही लोगों पर पलटा था. घटना में मारे गए सभी लोग एक ही परिवार के थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments