HomeBiharनिगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई, मुजफ्फरपुर में रिश्वत लेते सीओ गिरफ्तार

निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई, मुजफ्फरपुर में रिश्वत लेते सीओ गिरफ्तार

लाइव सिटीज, मुज़फ्फरपुर/अभिषेक: रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिलने के बाद निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम त्वरीत कार्रवाई करती है. आए दिन घूसखोरों को रिश्वत लेते दबोचा भी जाता है लेकिन हम नहीं सुधरेंगे की तर्ज पर घूसखोर काम करते है ऐसा लगता है कि इनमें किसी का भी डर नहीं है. इस बार भी एक सीओ घूस की रकम लेते निगरानी की टीम ने दबोचा है.

वहीं जिले में निगरानी विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई की है. निगरानी विभाग की टीम ने मोतीपुर अंचलाधिकारी अरविंद कुमार अजीत को रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा है. टीम ने अंचलाधिकारी को उनके चेंबर में ही रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया. जिसकी पुष्टि निगरानी विभाग के डीएसपी विकास कुमार श्रीवास्तव ने की है.

उन्होने बताया की पटना स्थित निगरानी विभाग के ऑफिस में अजीत कुमार द्वारा शिकायत की गई थी कि उनके पिता होमगार्ड सिपाही थे. जिनकी नौकरी के दौरान ही मृत्यु हो गई थी.वही माता उनकी माता को पेंशन के लिए एनओसी व पेंशन फॉर्म पर साइन करने के एवज में अंचलाधिकारी अरविंद कुमार अजित ने ₹9000 की मांग की थी. जिसके बाद निगरानी विभाग द्वारा शिकायत के आलोक में जांच की गई और आरोप सही पाए गए. जिसके बाद टीम ने आज जाल बिछाया और ₹9000 की घूस लेते हुए सीओ को उनके कक्ष में ही रंगे हाथों धर दबोचा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments