HomeBiharबड़ी खबर: मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, बक्सर-कोलकाता डाउन लाइन...

बड़ी खबर: मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, बक्सर-कोलकाता डाउन लाइन पर परिचालन ठप

लाइव सिटीज, बक्सर: बिहार के बक्सर में ट्रेन हादसा हुआ है. पटना की ओर जा रही (एनएमजी) मालगाड़ी ट्रेन के तीन डिब्बे बेपटरी हो गए हैं. मालगाड़ी मुगलसराय से पटना की ओर जा रही थी. घटना के बाद से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. यह डुमराव स्टेशन के पश्चिमी रेलवे क्रोसिंग के पास की घटना है.

ट्रेन के इस हादसे की वजह से डाउन लाइन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है. आरपीएफ पोस्ट के एसआई बिजेंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि की है.

घटना की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी डुमराव स्टेशन पर जांच के लिए पहुंच गए हैं. हादसा सुबह 11.45 के करीब घटित हुआ है. सुबह पटरी के ट्रैक से उतरने के बाद बहुत तेज आवाज हुई, जिससे आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और रेलवे के अधिकारियों को इसकी सूचना दी.

ट्रेन के इस तरह से बेपटरी होने से डाउन लाइन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है. कई ट्रेनों को जगह-जगह पर खड़ा कराया गया है. इसके साथ ही ट्रेन के आउटर पर ऐसे बेपटरी होने से सड़क मार्ग भी जाम हो गया है. डुमराव से भोजपुरी की ओर जाने वाला रास्ता भी फिलहाल बाधित है. ट्रेन के पहिये पूरी तरह से पटरी से उतरकर गिट्टी में जा फसे हैं. हालांकि किसी भी तरह के जान-माल को नुकसान नहीं पहुंचा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments