HomeBiharबड़ी खबर: मोतिहारी में ईंट भट्ठा की चिमनी में जोरदार धमाका, 6...

बड़ी खबर: मोतिहारी में ईंट भट्ठा की चिमनी में जोरदार धमाका, 6 मजदूरों की हुई मौत, 12 गंभीर रूप से घायल

लाइव सिटीज, मोतिहारी: इस वक्त की बड़ी खबर मोतिहारी जिले से आ रही है, जहां ईट भट्ठा में धमाके से 6 मजदूर की मौत हो गई है. वहीं 12 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए है. इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है. बताया जाता है की हादसा ईंट उद्योग के चिमनी में विस्फोट से हुआ. इस घटना में जहां एक दर्जन लोग घायल हो गए वहीं 6 मजदूरों की मौत हो गई.

मामला जिले के रक्सौल अनुमंडल के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के नरीरगीर के पास स्थित ईंट चिमनी भट्ठा का है. बताया जा रहा है कि ईंट चिमनी भट्ठा में आग लगाने के दौरान ब्लास्ट में दर्जन भर लोगों के घायल होने होने की आशंका है, जबकि छह शवों को स्थानीय अस्पताल रक्सौल में रखा गया है, जिसमें चिमनी के मालिक मो. ईरशाद की भी मौत की बात सामने आ रही है. वहीं, 12 से अधिक व्यक्तियों की घायल होने की सूचना है. इनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, कहा जा रहा है कि मौत की संख्या अभी बढ़ सकती है

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस साल का ईंट भट्ठा चिमनी का पहला फूंक था, जिसकी आज शुरूआत हुई. इसके लिए भोज का भी आयोजन किया गया था, तभी अचानक चिमनी में जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट हो गया और चिमनी टूटकर गिर गया. इससे कई लोग नीचे दब गए. इलाज के लिए लोगों को रामगढ़वा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. वहीं, बेहद गंभीर हालत वाले लोगों को रक्सौल के एसआरपी हॉस्पिटल में भेज दिया गया. अस्पताल के निदेशक डॉ. सुजीत कुमार ने बताया कि सभी मरीजों की हालत काफी गंभीर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments