HomeBiharबेगूसराय में बाल गृह की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही, नेपाल का लड़का...

बेगूसराय में बाल गृह की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही, नेपाल का लड़का समेत 5 बच्चे हुए फरार 

लाइव सिटीज, बेगूसराय: बेगूसराय जिले में बाल गृह की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है. जहां नेपाल के एक बच्चे के साथ पांच बच्चे जैसे-तैसे छत से कूदकर फरार हो गए. बताया जा रहा कि बीती रात हुई इस घटना के बाद जिला प्रशासन में खलबली मच गई है, जिसके बाद सुबह से ही बेगूसराय डीएसपी सदर के नेतृत्व में बच्चों की खोजबीन की जा रही थी. इस बीच करीब 12 घंटे की मश्क्कत के बाद सभी को बरामद कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला लोहियानगर थाना क्षेत्र के पन्हास स्थित बाल गृह का है. जहां दरवाजे की कुंडी तोड़ कर पांच बच्चे छत से नीचे कूद कर फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने उस वक्त राहत की सांस ली जब पांच बच्चे सकुशल बरामद कर लिय गए. चार बच्चों की बरामदगी लाखो थाना क्षेत्र से हुईं है. वहीं, एक बच्चे की बरामदगी लोहिया नगर थाना की पुलिस ने राजौरा से किया.

बताया जा रहा कि फरार सभी बच्चे अलग-अलग स्थान से बेगूसराय बालगृह में रखे गए थे. वहीं, इस संबंध में डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि आज सुबह जानकारी हुई कि बेगूसराय के पन्हास स्थित बालगृह से पांच बच्चे पलायन कर गए है. सूचना के बाद जब वहां पहुंचे तो घटना को सही पाया, जिसके बाद उनके द्वारा पूरे जिला को अलर्ट किया गया. इस मामले में लाखो थाना की 112 की टीम ने चार बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments