HomeBiharभोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दूबे के आत्महत्या मामले में समर सिंह गिरफ्तार, पुलिस...

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दूबे के आत्महत्या मामले में समर सिंह गिरफ्तार, पुलिस ने जारी किया था लुकआउट नोटिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. पुलिस ने आरोपी सिंगर समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर प्रताड़ना का आरोप लगा है. यूपी के गाजियाबाद से समर सिंह की गिरफ्तारी हुई है. 

गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम वाराणसी से गाजियाबाद पहुंची थी. वाराणसी पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस की मदद से देर रात कार्रवाई करते हुए नंदग्राम थाना क्षेत्र से समर सिंह को गिरफ्तार किया और अपने साथ वाराणसी ले गई. वहीं, समजर सिंह का भाई संजय सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. 

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे आत्‍महत्‍या मामले में सिंगर समर सिंह फरार चल रहा था. इस मामले में पुलिस ने लुकआउट नोटिस भी जारी किया था. इस मामले में समर सिंह के साथ उसके भाई पर भी खुदकुशी के मामले में आरोपी लगे हैं. पुलिस को उम्मीद थी कि दोनों भाई देश छोड़कर भाग सकते हैं, इसलिए सभी एयरपोर्ट्स अथॉरिटी को भी दोनों की सभी जानकारी भेजी गई थी. 

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मिला था. उन्होंने फांसी का फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या की थी. जिसके बाद उनकी मां मधु दुबे ने गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे और बेटी की हत्या की आशंका व्यक्त की. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments