HomeBiharभोजपुर में खुन की होली: होलिका दहन के दिन आरा में 4...

भोजपुर में खुन की होली: होलिका दहन के दिन आरा में 4 लोगों को मारी गोली, युवक की मौत

लाइव सिटीज, आरा: बिहार के आरा में होली के रंग में भंग उस वक्त पड़ गया, जब होलिका दहन के दौरान उपजे विवाद में हथियार बंद बदमाशों ने तबातोड़ फायरिंग करते महिला समेत 4 लोगों को गोली मार दी. जहां इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई है. जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल हैं. फिलहाल सभी घायलों का इलाज आरा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव की है. मृतक सलेमपुर गांव निवासी कृष्ण भगवान सिंह के पुत्र धनु कुमार (32 साल) है. जबकि गोलीबारी की घटना में मृतक का चचेरा भाई रवि रंजन कुमार (16 साल) बुरी तरह से जख्मी हो गया. हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया.

वहीं, गोलीबारी के दौरान मृतक का भतीजा चंद्रशेखर कुमार (16 साल) और गांव की एक 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला चिंता देवी को भी गोली का छर्रा लग गया. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  

मृतक के परिजनों की मानें तो सोमवार रात होलिका दहन के दौरान गांव के कुछ बच्चे गोबर पानी फेंक रहे थे. जिसका विरोध हमारे परिवार ने किया गया था. इस बात को लेकर उन लड़कों के पिता बबुआ जी उर्फ श्याम बिहारी और उनका भतीजा लल्लू यादव नुधी तीनों गाली गलौज करते हुए आ गए और फायरिंग करने लगे.  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments