HomeBiharबेगूसराय के बूढ़ी गंडक में हादसा : नहाने के दौरान डूबे दो भाई,...

बेगूसराय के बूढ़ी गंडक में हादसा : नहाने के दौरान डूबे दो भाई, किशोर की तलाश जारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: खबर है बेगूसराय से जहां बुढ़ी गंडक नदी में स्नान करने गए तीन भाई में से दो भाई गहरे पानी में डूब गए। घटना के बाद छोटे भाई ने हल्ला कर आस-पड़ोस के लोगों को इसकी सूचना दी जिसके बाद जिसके बाद मौके पर स्थानीय गोताखोरों के द्वारा दोनों किशोर की तलाश की जा रही है।

घटना बेगूसराय के मंझौल ओपी क्षेत्र के बोधि बांध के समीप बूढ़ी गंडक नदी का बताया जा रहा है। घटना के बाद छोटे भाई ने हल्ला कर आस-पड़ोस के लोगों को इसकी सूचना दिया जिसके बाद मौके पर स्थानीय गोताखोरों के द्वारा दोनों किशोर की तलाश की जा रही है। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है।

बताया जा रहा है कि दोस्तों के संग तीनो भाई स्नान करने के लिए बूढ़ी गंडक नदी गए थे जहां स्नान के क्रम में एक भाई डूबने लगा तो दूसरे भाई उसे बचाने की कोशिश में गए और दोनों ही गहरे पानी में डूब गए हैं दोनों डूबे हुए किशोर की पहचान मंझौल निवासी मिथलेश साहू के पुत्र 17 वर्षीय भोला कुमार और 14 वर्षीय राजीव कुमार के रूप में हुई है।

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि कन्हैया कुमार ने बताया कि घटना की सूचना अंचलाधिकारी और पुलिस को भी दी गई है। फिलहाल स्थानीय नाविक और गोताखोरों के द्वारा दोनों किशोर की तलाश की जा रही है। इधर दोनों भाई के डूबने की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है फिलहाल दोनों किशोर की तलाश नदी में नाविक और गोताखोरों के द्वारा किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments