HomeBiharदिल्ली रवाना होने से पहले लालू यादव का नीतीश सरकार पर बड़ा...

दिल्ली रवाना होने से पहले लालू यादव का नीतीश सरकार पर बड़ा हमला, कहा – बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं और सरकार…

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए. दिल्ली में लालू यादव रुटीन चेकअप करवाएंगे. लालू प्रसाद यादव ने पटना एयरपोर्ट पर बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश सरकार पर हमला किया है.

लालू यादव ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि “लगातार बिहार में अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं, सरकार का नियंत्रण नहीं है.” आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी आज विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन पटना नहीं आए हैं.वहीं आज लालू यादव भी दिल्ली रवाना हो गए.

लालू यादव रूटीन चेकअप के लिए ही दिल्ली गए हैं. जाते जाते उन्होंने नीतीश सरकार को अपराध के मुद्दे पर घेरा है. लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव लगातार बिहार के लॉ एंड आर्डर को लेकर सवाल उठा रहे हैं. कई बार सोशल मीडिया एक्स पर लालू और तेजस्वी ने आपराधिक घटनाओं को लेकर सवालों की झड़ी लगा दी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बढ़ते अपराध, बिहार में पुल के ध्वस्त होने और पेपर लीक को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हैं. अब लालू यादव भी डबल इंजन की सरकार को बढ़ते अपराध को लेकर घेर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments