HomeBiharबैंक के कैशियर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, छह बदमाशों ने दिया...

बैंक के कैशियर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, छह बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज में बुधवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दो बाइक पर सवार छह हथियार बंद बदमाशों ने युवक के उसके दरवाजे पर ही ढेर कर दिया. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे इलाके में दहशत फैल गयी. मृतक एसबीआई बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत था. यह घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के लहलादपुर गांव की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जाता है कि लहलादपुर गांव का रहने वाला युवक एसबीआई में कैशियर था. वह घर के दरवाजे पर बैठा था. तभी दिनदहाड़े बाइक से आए अपराधियों ने उसके दरवाजे पर पहुंचकर गोलीबारी शुरू कर दी. इस गोलीबारी में कैशियर की वहीं मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों के गिरफ्तारी में जुटी हुई.

वहीं पुलिस कप्तान ने कहा कि यह घटना आपसी रंजिश के कारण हुई है. आपसी रंजिश में ही युवक की गोली मार कर हत्या की गई है. वैसे इस मामले को लेकर एसआईटी का गठन कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इस घटना को अंजाम देकर बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है. जिस तरह से दरवाजे पर सुकून से बैठे बैंक कैशियर की दिनदहाड़े अपराधियों ने हत्या कर दी. उससे लोगों में डर का माहौल बन गया है. वहीं एसपी ने इस घटना को लेकर अपराधियों से सख्ती से निपटने का निर्देश दिया है और जल्द से जल्द सभी को खोजकर गिरफ्तार करने की बात कही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments