HomeBiharबाहुबली की पत्नी लवली आनंद बोलीं- आनंद मोहन बेकसूर थे…राम जी की...

बाहुबली की पत्नी लवली आनंद बोलीं- आनंद मोहन बेकसूर थे…राम जी की तरह खत्म हुआ वनवास

लाइव सिटीज, पटना: बाहुबली आनंद मोहन की आज सहरसा कोर्ट से रिहाई हो गई है. इसपर उनकी पत्नी व पूर्व सांसद लवली आनंद ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि आज हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है. अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं. जी. कृष्णैया की हत्या ने दो परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. सभी जानते हैं कि आनंद मोहन निर्दोष हैं, स्वतंत्रता सेनानी परिवार से आते हैं और हमेशा गलत का विरोध करते हैं. हमनें कानून का सम्मान किया और कोर्ट के आदेश पर वे जेल चले गए.

इसके साथ ही लवली आनंद ने कहा कि उनका और उनके परिवार की सहानुभूति जी कृष्णय्या के परिवार से है. वह उनके लिए दुख प्रकट करती हैं लेकिन उनसे मिलकर गलतफहमी दूर भी करना चाहती हैं.लवली आनंद ने कहा कि जी कृष्णैया एक ईमानदार अधिकारी थे. अगर आनंद मोहन सिंह घटना स्थल पर होते तो अपनी जान देकर भी उनकी रक्षा करते.

आपको बता दें की कि शिवहर से पूर्व सांसद आनंद मोहन पर 1994 में गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया की हत्या का आरोप लगा था. 2007 में पटना हाईकोर्ट ने आनंद मोहन को फांसी की सजा सुनाई थी. हालांकि 2008 में उनकी सजा को हाईकोर्ट ने उम्रकैद में बदल दिया था. पिछले दिनों नीतीश सरकार ने कारा नियमों में बदलाव कर आनंद मोहन की रिहाई के आदेश जारी किए। गुरुवार सुबह आनंद मोहन करीब 16 साल बाद जेल से रिहा हो गए. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इसके लिए आभार भी जताया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments