HomeBiharबागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार शुरू, पटना पहुंचे लोगों को मिल गया...

बागेश्वर बाबा का दिव्य दरबार शुरू, पटना पहुंचे लोगों को मिल गया बड़ा तोहफा…

लाइव सिटीज, पटना: नौबतपुर के तरेत पाली में आयोजित हनुमंत कथा के तीसरे दिन आज सोमवार को बाबा बागेश्वर ने दिव्य दरबार लगाया है. पहले खबर थी और कहा गया था कि भीड़ को देखते हुए इसे रद्द किया जा रहा है. अब अचानक दिव्य दरबार सज गया है.

दिव्य दरबार शुरू करने से पहले बाबा बागेश्वर ने कहा कि पूछना वही जो तुम सुन पाओ. हम बताने को बाध्य हैं. हमें जो प्रेरणा लगेगी हम बताएंगे लेकिन पूछना वही जो तुम सुन पाओ. ऐसा कोई है नहीं जिसने कांड न किया हो. ना तुम सोते हुए नाग को जगाना और न तुम अपनी बेइज्जती करवाना।

आगे उन्होंने कहा कि हमारे हनुमान जी ये शक्ति प्रदर्शन के लिए नहीं दी है बल्कि ये इसलिए दी कि जो कहते हैं भगवान नहीं होते हैं, संत और महात्मा पाखंडी होते हैं उनके मुंह पर तमाचा मारने के लिए यह शक्ति बालाजी ने दी है. सनातन धर्म के झंडा को गाड़ने के लिए बागेश्वर बालाजी ने यह शक्ति दी है.

बता दें कि रविवार (14 मई) की शाम बाबा बागेश्वर ने कहा था कि भीड़ को देखते हुए दिव्य दरबार को कैंसिल करना ही ठीक रहेगा. कई लोगों की तबीयत खराब हो गई थी. उन्होंने लोगों से टीवी और सोशल मीडिया पर ही कथा को सुनने के लिए कहा था. आज सोमवार को अचानक दरबार सज गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments