HomeBiharबड़ा बाबू के घर रेड : मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल के कर्मी सुबोध ओझा...

बड़ा बाबू के घर रेड : मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल के कर्मी सुबोध ओझा के कई ठिकानों पर निगरानी कर रही है छापेमारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से है,जहां निगरानी की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है.सदर अस्पताल के वरीय लिपिक सुबोध कुमार ओझा के घर और उनके कई ठिकाने पर रेड कर रही है.

मिली जानकारी के अऩुसार आय से अधिक संपत्ति जब्त करने की शिकायत पर निगरानी की टीम कार्रवाई कर रही है.सुबोध ओझा के सदर थाना क्षेत्र के खबरा गांव के घर एवं अन्य ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.निगरानी के दो डीएसपी के साथ कई अधिकारी एवं जवान इस छापेमारी की कार्रवाई में शामिल हैं.वहीं इस कार्रवाई को लेकर सुबोध ओझा के घर में हड़कंप मचा है.

विजिलेंस टीम ने पहले खबरा पैतृक आवास छापेमारी करना शुरू कर दिया। जिसके बाद सदर अस्पताल से लेकर आईटीआई में छापेमारी की। बैंक खाता से भी लेकर जमीन के सभी दस्तावेजों की जांच हो रही है।। सूत्रों की माने तो कोरोना काल मे मुज़फ़्फ़रपुर के सदर अस्पताल में हुए कुल 780 कर्मियों की बहाली और फिर बहाली की प्रक्रिया निरस्त करने के मामले में अचानक सुबोध ओझा का नाम बड़े पैमाने पर चर्चाओं में आ गया था।

इस मामले पैसे का बड़ा खेल हुआ था। जिसमें कई स्वास्थ्य विभाग के कर्मी है ने मोटी रकम उगाही की थी। उसके बाद ही सीनियर क्लर्क अपने परिवार के सदस्यों के नाम पर आईटीआई कॉलेज से लेकर कई प्राइवेट लिमिटेड कंपनी और योगा केंद्र भी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के नाम से संचालित करा रहे थे। साथ ही साथ कई प्रोपर्टी और कई लक्जरी गाड़ियों और कई बेशकीमती मकान भी अपने परिवार के ही अन्य सदस्यों के नाम से अर्जित है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments