HomeBiharBSAP 14 के एसोसिएशन अध्यक्ष घूस लेते गिरफ्तार, निगरानी विभाग की बड़ी...

BSAP 14 के एसोसिएशन अध्यक्ष घूस लेते गिरफ्तार, निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस की 14वीं बटालियन के एसोसिएशन अध्यक्ष को बीस हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार किया गया है. निगरानी विभाग ने देर रात बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस की 14वीं बटालियन कार्यालय में छापेमारी की और सस्पेंड महिला कांस्टेबल से घूस लेते हुए उनको पकड़ा. एसोसिएशन अध्यक्ष और उनके एक साथी को गिरफ्तार कर थाने में उनसे पूछताछ की जा रही है. निगरानी की तरफ से बताया जाता है कि आज ही निगरानी कोर्ट में लेकर जाने के बाद ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया जाएगा.

दरअसल बीएसएपी 14 की महिला सिपाही को अनियमितता के लिए निलंबित कर दिया गया था. जिसके बाद एसोसिएशन अध्यक्ष ने महिला कॉस्टेबल को कहा कि तुम अभी बीस हजार रुपये लाकर दो, तब तुम्हारे खिलाफ जितने भी आरोप लगाए गए हैं. उन सारे आरोपों से मुक्त कर दूंगा. इसी मामले में अध्यक्ष ने बताया कि हमारे साथी अरेंद्र कुमार द्वारा पैसे की मांग की गई. इसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी महिला सिपाही ने निगरानी विभाग को दे दी. जिसके माध्यम से एसोसिएशन अध्यक्ष और उसके साथी सिपाही को निगरानी विभाग ने दबोच लिया

इस पूरे जांच का जिम्मा डीएसपी आदित्य राज को सौंप दिया गया है. इस मामले में डीएसपी ने बताया है कि जानकारी मिलने के बाद पूरी प्लानिंग के तहत बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम के पास स्थित मंदिर में अच्छे तरीके से जाल बिछाया गया. एसोसिएशन अध्यक्ष अरेंद्र कुमार के वहां पहुंचकर हाथ में पैसे लेते ही विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments