HomeBiharअश्विनी चौबे के बेटे से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3...

अश्विनी चौबे के बेटे से ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 शातिर गिरफ्तार, बने थे नकली कस्टम इंस्पेक्टर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नकली कस्टम इंस्पेक्टर बन केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे से ओक्शन की गाड़ी दिलाने के एवज में 8 लाख 29 हजार 200 रुपये की ठगी करने वाला अंतर अंतरराज्यीय ठग बमबम सिंह के साथ उसके सहयोगी सुरेश प्रमाणिक और निर्मल मंडल को आज भागलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

गौरतलब हो कि 9 जनवरी 2023 को अर्जित शाश्वत चौबे ने सजोर थाने में लिखित आवेदन देकर नकली कस्टम इंस्पेक्टर बने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज कराया था। जिसमें साफ तौर पर लिखा था की ऑक्शन की गाड़ी उपलब्ध कराने के लिए ठग गिरोह ने 8,29,200 रूपये की ठगी कर लिया और फरार हो गए हैं। इस मामले में नकली कस्टम इंस्पेक्टर बने राहुल और अन्य चार व्यक्तियों के विरुद्ध थाने में इसका केस भी दर्ज कराया गया था। 

वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर भागलपुर के तहत पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था डॉ गौरव कुमार के नेतृत्व  में एक विशेष टीम का गठन किया गया और मास्टरमाइंड  मुंगेर निवासी बमबम सिंह को उसके सहयोगी सुरेश प्रमाणिक और निर्मल मंडल को पश्चिम बंगाल मुर्शिदाबाद तारापीठ थाना क्षेत्र के रामपुरहाट से गिरफ्तार किया गया। ठग ने अपना नाम राहुल कुमार बताया था। 

जब अर्जित सारस्वत चौबे ने अपने पैसे को वापस मांगने की बात कही तो उसने मोबाइल पर जमकर गाली-गलौज भी किया था। यह जानकारी सिटी एसपी अमित रंजन ने दी। उन्होंने यह भी बताया कि बमबम सिंह के द्वारा और कई जनप्रतिनिधियों से ठगी करने का मामला भी प्रकाश में आया है। इसका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments