HomeBiharसुरक्षा में सेंध का आरोप लगाकर बरसे अश्विनी चौबे, कहा- सत्ता पोषित...

सुरक्षा में सेंध का आरोप लगाकर बरसे अश्विनी चौबे, कहा- सत्ता पोषित गुंडों ने मुझ पर हमला किया

लाइव सिटीज, बक्सर: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का आरोप है कि बक्सर में वह अंबेडकर चौक पर जिस वक्त मौन व्रत पर बैठे हुए थे, उस दौरान भीम आर्मी के युवाओं द्वारा उन पर हमला किया गया. उन पर डंडा चलाया गया, हालांकि उन्हें नहीं लगा. केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि एक युवक हाथ में कट्टा लहरा रहा था.

उन्होंने कहा कि जब वह मौन व्रत पर बैठे तो इस बात की सूचना राज्यपाल, मुख्यमंत्री समेत जिले के अधिकारियों को भी दी गई थी. बावजूद इसके उनकी सुरक्षा में इस तरह की चूक हो जाना कहीं ना कहीं यह साबित करता है कि सरकार और प्रशासन को उनकी सुरक्षा से कोई लेना-देना नहीं है

सांसद ने कहा कि उन पर कभी पत्थर चलाया जाता है तो कभी डंडा चलाया जाता है और कोई हाथ में हथियार लेकर उन तक पहुंच जाता है. ऐसे में यह साफ है कि कहीं ना कहीं यह सब कुछ बिहार सरकार के द्वारा ही कराया जा रहा है. अश्विनी चौबे ने इस बात की सूचना जैसे ही बक्सर जिला पदाधिकारी को फोन के माध्यम से दी और कहा कि वह स्वयं इस मामले को संज्ञान में लें और उन युवकों को गिरफ्तार करें, जिन्होंने इस तरह का कृत्य किया है.

अश्विनी चौबे ने कहा कि मेरी शिकायत पर जिला पदाधिकारी अमन समीर ने उन्हें आश्वस्त किया कि वह तुरंत पूरे मामले की गंभीरता से जांच कराकर दोषियों को विरुद्ध कार्रवाई करेंगे. आगे उन्होंने कहा कि इन घटनाओं की जांच होनी चाहिए. जो गुंडे हैं, चाहे आज के गुंडे हो या कल के गुंडे हो चाहे ये घटना हो या वो घटना हो. ये गुंडे सांसद और मंत्री पर भी हिम्मत कर सकते हैं तो आम जनता का क्या होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments