HomeBiharललन सिंह से मिलने पहुंचे अनंत सिंह ने तेजस्वी यादव को भी...

ललन सिंह से मिलने पहुंचे अनंत सिंह ने तेजस्वी यादव को भी बताया अपराधी, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बाहुबली पूर्व विधायक अनंद सिंह जब से एके 47 और बुलेट प्रूफ जैकेट केस से बरी किये गए हैं तब से उनकी राजनीतिक सामाजाकि एक्टिविटी तेज हो गई है. अनंत सिंह ने मोकामा से विधानसभा चुनाव लड़ने की बात भी कही है और वे इसकी तैयारी भी शुरू कर चुके हैं. उनके नीतीश कुमार की पार्टी जदयू से चुनाव लड़ने की संभावना है. इसी क्रम में मंगलवार को पटना में केंद्रीय मंत्री ललन सिंह से मुलाकात के बात इस बात को लेकर कयासबाजियां और भी तेज हो गई हैं कि पूर्व विधायक अनंत सिंह जल्दी ही जदयू में शामिल हो सकते हैं.

इस मुलाकात के बाद जब वो बाहर आए तो पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में वो भड़क गए और तेजस्वी यादव को कहा कि उनका बाप कितना दिन जेल में रहा आप लोग नहीं जान रहें हैं. दरअसल उनसे पूछ लिया गया कि तेजस्वी यादव कहते हैं कि अपराधी के साथ सीएम मुलाकात रहे हैं. वो कहते हैं कि जब अनंत सिंह हमारे साथ थे तो जेडीयू वाले उनको क्रिमिनल कहते थे. इसी बात पर अनंत सिंह ने लालू यादव की ओर इशारा कर दिया

उन्होंने कहा कि कोई कुछ नहीं कहता है, वो सब आप ही लोग कहते हैं. आप लोग ही कहानी बनाते हैं. जब उनसे पूछा गया कि चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं, तो उन्होंने सैाफ कहा कि हां चुनाव की पूरी तैयारी है. एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. वहीं तेजस्वी यादव की यात्रा पर अनंत सिंह ने दावा किया कि आठ सीट से अधिक नहीं मिलने जा रही है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments