HomeBiharसीएम नीतीश कुमार से अचानक मिलने पहुंचे अनंत सिंह, बंद कमरे में...

सीएम नीतीश कुमार से अचानक मिलने पहुंचे अनंत सिंह, बंद कमरे में आधे घंटे तक चली बातचीत, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह रविवार को अचानक बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. दोनों नेताओं की मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली. जेल से बाहर आने के बाद अनंत सिंह की सीएम नीतीश से यह पहली मुलाकात थी. इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए अनंत सिंह ने कहा कि उन्होंने किसी खास काम के लिए मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी और सीएम ने काम पूरा करने का भरोसा दिया है.

अनंत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार वर्ष 2025 में चुनाव जीतकर फिर से बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे. खुद चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे 2025 का विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम से मुलाकात अच्छी रही.

सीएम से मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर अनंत सिंह ने कहा कि हम क्षेत्र में जब जनता से मिलने गए थे तो उन्होंने कुछ काम दिया था, तो उसी काम को लेकर हम मुख्यमंत्री से मिलने आ गए. सीएम ने आश्वासन दिया है कि काम हो जाएगा. जो काम के लिए आए थे मुख्यमंत्री ने कर दिया. हालांकि यह मुलाकात किस विशेष काम के लिए हुई, इस पर अनंत सिंह ने विस्तार से कोई जानकारी नहीं दी. इस दौरान तेजस्वी यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर अनंत सिंह ने कहा कि कौन क्या कहता है वो सब हम नहीं जानते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments