HomeBiharपत्नी लवली संग CM नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे आनंद मोहन, कुछ...

पत्नी लवली संग CM नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे आनंद मोहन, कुछ होने वाला है बड़ा?

पूर्व सांसद आनंद मोहन ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. मुख्यमंत्री आवास में दोनों नेताओं की बातचीत चल रही है. आनंद मोहन के साथ उनकी पत्नी और आरजेडी नेता लवली आनंद भी हैं. माना जा रहा है कि जल्द ही वह जेडीयू में औपचारिक रूप से शामिल हो सकते हैं.

बाहुबली नेता और पूर्व लोकसभा सांसद आनंद मोहन के आने से सीएम आवास में हलचल बढ़ गई है. वहीं आनंद मोहन के आने के फौरन बाद बिहार सरकार में मंत्री और नीतीश कुमार के बेहद करीबी विजेंद्र यादव भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं. जहां अहम बैठक चल रही है.

बता दें कि आनंद मोहन पूर्व सांसद रह चुके हैं. 2024 में लोकसभा का चुनाव होना है. ऐसे में आनंद मोहन की नीतीश कुमार से यह मुलाकात अहम हो सकती है. हालांकि सीएम आवास में जाने से पहले पत्रकारों ने आनंद मोहन से सवाल करना चाहा लेकिन बिना कुछ बोले वो चले गए.

बता दें कि जेल से निकलने के बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं. कई जगहों पर वह कार्यक्रम भी कर चुके हैं. नीतीश कुमार से भी कई बार मुलाकात हो चुकी है. नीतीश कुमार 27 अक्टूबर 2023 को आनंद मोहन के गांव पंचगछिया भी गए थे. नीतीश कुमार ने आनंद मोहन के दादा स्वतंत्रता सेनानी राम बहादुर सिंह एवं चाचा पद्मानंद सिंह ब्रह्मचारी की मूर्ति का अनावरण किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments