HomeBiharझंझारपुर में अमित शाह की चुनावी सभा, मंच से विरोधियों को खूब...

झंझारपुर में अमित शाह की चुनावी सभा, मंच से विरोधियों को खूब ललकार रहे…

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार अभियान के तहत मधुबनी के झंझारपुर में आयोजित जनसभा को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने संबोधित किया। पिछले 20 दिनों में अमित शाह का का यह तीसरा बिहार दौरा था। उन्होंने झंझारपुर लोकसभा सीट पर एनडीए के जेडीयू उम्मीदवार रामप्रीत मंडल के पक्ष में वोट डालने की अपील की। कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपने अपने क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवारों को वोट देकर दिल्ली पहुंचा दीजिए।

अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि कोरोना जैसे महामारी के समय में भी राहुल गांधी ने टीका पर राजनीति की। कोरोना वैक्सीन को मोदी टीका बताकर लोगों को मना करते रहे लेकिन खुद अंधेरे में जाकर टीका लगवा लिया। राहुल गांधी को अपने इस काम के लिए शर्म करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन के पास पीएम पद के लिए कोई नेता नहीं है। अगर उनकी सरकार बनती है तो पीएम की कुर्सी को एक एक साल के लिए बांट लेंगे। उन्होंने कर्पूरी ठाकुर के सम्मान नहीं देने के लिए लालू यादव की आलोचना की। इसके साथ साथ मल्लिकार्जुन खरगे, शरद पवार, ममता बनर्जी, स्टालिन और अन्य विपक्षी नेताओं का नाम लेकर उन पर तीखा वार किया।

केंद्रीय गृहमंत्री ने इंडिया गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि अगर घमंडियां गठबंधन जीतता है तो देश का प्रधानमंत्री कौन बनेगा। इसका उत्तर किसी के पास नहीं है। इनके पास कोई नेता नहीं है क्या? आप लालू यादव को देश का प्रधानमंत्री बना सकते हैं? ममता बनर्जी इस पद को संभाल सकती हैं? क्या स्टालिन देश संभाल सकते हैं? क्या राहुल गांधी को पीएम बनाया जा सकता हैं? फर्ज कीजिए अगर सपने में भी घमंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो ये लोग एक-एक साल के लिए प्रधानमंत्री की कुर्सी को बांट लेंगे। एक-एक साल के लिए घटक दलों के नेता पीएम बनेंगे। एक साल शरद पवार पीएम बनेंगे, 1 साल लालू जी बनेंगे, एक साल ममता जी बनेंगी, एक साल के लिए स्टालिन बनेंगे और बचा खुचा होगा तो राहुल बाबा बनेंगे। देश इस तरह से चल सकता है क्या? देश को मजबूर नहीं बल्कि नहीं मजबूत नेतृत्व चाहिए जो पीएम नरेंद्र मोदी दे सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments