HomeBiharबिहार के दो सभाओं में गरजेंगे अमित शाह, जानें नेता प्रतिपक्ष विजय...

बिहार के दो सभाओं में गरजेंगे अमित शाह, जानें नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजनीति तेजी से बदलती जा रही है. बिहार के बड़े-बड़े सियासी दिग्गज भी यह अंदाजा लगाने में असफल हो रहे हैं कि यहां कौन सा बड़ा राजनीतिक उलटफेर कब हो जाए. अब इन्हीं बदली हुई राजनीतिक परिस्थितियों के बीच 25 फरवरी को सीमांचल के पूर्णिया में महागठबंधन की एक बड़ी रैली  होने वाली है. महागठबंधन के बड़े नेता इस रैली की तैयारी में दिन-रात जुटे हुए हैं. बड़े नेता खुद जाकर लोगों को रैली में शामिल होने का निमंत्रण दे रहे हैं.

इसको लेकर विजय सिन्हा ने कहा की केंद्र गृह मंत्री अमित शाह 25 फरवरी को बिहार में दो सभाओं को संबोधित करेंगे. पहली सभा वाल्मीकिनगर के लौरिया विधानसभा क्षेत्र के साहू जन विद्यालय में होगी, जिसमें बीजेपी (BJP) के तमाम बड़े नेता और लाखों कार्यकर्ता पहुंचेंगे.

25 फरवरी की शाम में पटना में स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती पर बापू सभागर में किसान-मजदूर समागम होगा, जिसमें अमित शाह मुख्य वक्ता होंगे. इसमें किसान-मजदूर हजारों की संख्या में आएंगे. बता दें वाल्मीकि नगर में रैली सुबह 11 बजे शुरू होगी. पटना में कार्यक्रम शाम चार बजे से शुरू होगा.

पूर्णिया में 25 फरवरी को ही महागठबंधन की रैली है. इस पर विजय सिन्हा ने कहा कि यह सब ठगों का जमात है. सभी भ्रष्टाचारी एक मंच पर रहेंगे. जनता इन सब को नकार देगी. 2024 में इन सब का सूपड़ा साफ होगा.

बता दें कि 25 फरवरी को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में महागठबंधन की रैली सुबह 11 बजे शुरु होगी. नीतीश, तेजस्वी, जीतन राम मांझी, बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह, सीपीआई एमएल, सीपीआई, सीपीआई एम के नेता रहेंगे. महागठबंधन के सभी सात दलों के प्रमुख नेता रहेंगे. लालू यादव दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये रैली को संबोधित करेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा अमित शाह की रैली में शामिल होंगे? इस पर उन्होंने कहा कि जो भी पीएम मोदी की नीतियों का समर्थन करेगा उन सब को हम लोग गले लगाने को तैयार हैं. कुशवाहा पीएम की नीतियों का समर्थन करेंगे तो उनका हम लोग स्वागत एनडीए में करेंगे. बता दें कि बीजेपी को कुशवाहा के रुख का इंतजार है. रैली में कुशवाहा की स्थिति को लेकर अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments