HomeBiharवीर कुंवर सिंह की धरती पर गरजे अमित शाह, POK हमारा था,...

वीर कुंवर सिंह की धरती पर गरजे अमित शाह, POK हमारा था, है और रहेगा, परमाणु बम से नहीं डरते…

लाइव सिटीज, आरा: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के चाणक्य अमित शाह ने एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में आरा में चुनावी सभा को संबोधित किया। आरा के रमना मैदान स्थित वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए एक एक वोट एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में डालिए। आपने हमे चार सौ पार लेख कराया तो इस पूरे देश से आतंकवाद और नक्सलवाद का सफाया कर देंगे। गृहमंत्री ने यह दावा किया कि पांच चरणों के चुनाव में नरेंद्र मोदी को 310 लोकसभा सीटें मिल गई हैं। अब लालू यादव और राहुल गांधी का सूपड़ा साफ करना है।

जनसभा में अपने संबोधन की शुरुआत स्थानीय मंदिरों और महापुरुषों को नमन करते हुए किया। अमित शाह ने कहा कि स्वतंत्रता सेनानी बाबू वीर कुंवर सिंह यहां से लेकर अयोध्या तक अंग्रेजों के दांत खट्टे कर दिए और जब घायल हो गए तो अपना हाथ काट कर मां गंगा को समर्पित कर दिया ऐसे बाबू वीर कुंवर सिंह को शत-शत प्रणाम करता हूं। पांच चरण के अगला चुनाव समाप्त हो गए हैं। कल छठे चरण का होना है।

उन्होंने कहा कि पांच चरण में मोदी जी 310 सीटें प्राप्त कर चुके हैं और अब लालू और राहुल का सूपड़ा करना है। उन्होंने कहा कि बिहार में इस बार घमंडिया गठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा। मैं देश भर में जहां जाता हूं लोग कहते हैं कि अमित भाई हमारे सांसद को मंत्री बना दीजिए। लेकिन आपको तो बना बनाया मंत्री मोदी जी ने भेजा है जिन्होंने यहां पर ढेर सारी उपलब्धियां हासिल की है। मोदी जी की सरकार ने सैकड़ो करोड़ की लागत से आरा के विकास के लिए कई काम किए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments