HomeBiharछठे चरण के वोटिंग के बीच तेजस्वी ने वोटरों से की खास...

छठे चरण के वोटिंग के बीच तेजस्वी ने वोटरों से की खास अपील : कहा- इन मुद्दों को ध्यान में रखकर करें वोटिंग

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में वैशाली, गोपालगंज, सिवान, महाराजगंज, वाल्मिकीनगर, शिवहर, पूर्वी चंपारण और पश्चिमी चंपारण क्षेत्र में मतदान जारी है। चुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस चरण में 60 हजार से अधिक सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। सभी लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी प्रचार जारी है। वहीं छठे चरण के मतदान के लिए सभी मतदाता घर से निकल रहे हैं। बिहार के आठ लोकसभा सीटों पर छठे चरण का मतदान जारी है। वहीं छठे चरण के मतदान के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मतदाताओं से खास अपील की है।

तेजस्वी यादव ने मतदाताओं से अपने मत का प्रयोग करने की अपील की है। उन्होंने जनता से अपील की है कि वो सभी बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई को हटाने के लिए वोट करें। तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर ट्विट कर मतदाताओं से मतदान को लेकर संदेश दी है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। 

तेजस्वी ने ट्विट कर लिखा कि, “नौकरी-रोजगार, विकास-निवेश एवं बिहार में उद्योग-धंधे लगाने के लिए तथा मोदी सरकार द्वारा प्रदत्त बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई हटाने के लिए अपने मत का प्रयोग अवश्य करें”। उन्होंने कहा कि, “वोट देने से पहले यह अवश्य सोचें कि 10 वर्षों की मोदी सरकार एवं 10-15 वर्षों के आपके स्थानीय NDA सांसद ने आपके गाँव, जिला तथा क्षेत्र के विकास के लिए क्या कार्य किया”?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments